Earn money online गूगल से कमाएं लाखों रुपए

आज के जमाने में सभी लोग ऑनलाइन पैसे कमाने के रास्ते ढूढते रहते हैं वे सोचते हैं कि कैसे ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं।अगर आप भी Earn money online गूगल से पैसा कमाना चाहते हैं जिसमें आपका कोई भी इन्वेस्टमेंट ना हो और आप घर बैठे लाखों रुपए कमा सकें। तो आज हम आपको यही बताने वाले हैं कि आप कैसे लाखों रुपए घर बैठे कमा सकते हैं बगैर किसी इन्वेस्टमेंट के।

Click hear google

ऑनलाइन पैसे कमाने के कुछ प्लेटफार्म-

1- YouTube
Earn money online

अगर आप भी ऑनलाइन पैसा कमाना चाहते हैं तो आपके लिए YouTube एक बहुत ही अच्छा प्लेटफॉर्म हो सकता है जिस पर आप अपने टैलेंट को वीडियो के रूप में देखा सकते हैं इसके जरिये गूगल आपको पैसा भी देता है। और आपको अपनी पहचान बनाने में भी आसानी होती है।
You Tube
YouTube के जरिए लाखों लोग आज के टाइम पर अपनी पहचान बना चुके हैं और वह लोग लाखों रुपए YouTubeके जरिए कमा भी रहे ।अगर आप भी YouTube के जरिए पैसे कमाना चाहते हैं तो इसके कि आपको YouTubeपर एक अपना एक चैनल बनाना पड़ेगा और फिर उस पर आपको वीडियोस बनाकर डालने पड़ेंगे ।

आप के वीडियो जितने लोग देखेंगे उसके हिसाब से यूट्यूब आपको हर महीने पैसे दिया करेगा।

2-Affiliate Marketing

Affiliate Marketing
Earn money online  ऑनलाइन पैसे कमाने में सबसे ज्यादा पॉपुलर एफिलिएट मार्केटिंग को माना जाता है एफिलिएट मार्केटिंग के जरिए आप लाखों रुपए महीने भर में कमा सकते हैं इसमें आपको ज्यादा कुछ नहीं करना पड़ता है कुछ ई-कॉमर्स वेबसाइट है जैसे कि Amazon, Flip kart, जैसी वेबसाइट के जरिए आप अपना फ्री में अकाउंट बना सकते हैं और फिर इन वेबसाइट के अलग-अलग प्रोडक्ट को आप अपनी सोशल मीडिया या फिर किसी अन्य जरिए से उसकी लिंक को शेयर करके आप इनके प्रोडक्ट को बिकवाकर अपना कमीशन प्राप्त कर सकते हैं।

लाखों लोग इस काम को करके अच्छा खासा पैसा कमा रहे हैं अगर आप भी इंटरनेट के जरिए पैसा कमाना चाहते हैं तो आपको अपना एक Affiliate Account बना लेना चाहिए और फिर इन ई-कॉमर्स वेबसाइट के प्रोडक्ट को बेचकर आप भी अच्छा खासा कमीशन बना सकते हैं इस काम की खास बात यह है कि इसमें आपको अपनी जेब से कोई भी पैसा नहीं लगाना पड़ता है ।

3 -Freelancing

Freelancing
Earn money online इंटरनेट पर आपको बहुत सारी Freelancing वेबसाइट मिल जाएंगी जैसे कि अपवर्क फ्रीलांसर जैसी वेबसाइट जिन पर आप अपना अकाउंट बनाकर अपनी सर्विस को आप दूसरे देश के लोगों को भी भेज सकते हैं जिसके बदले में आपको अच्छा खासा पैसा मिल जाता है Earn money online फ्रीलांसर वेबसाइट पर काम करके लोग अपने टैलेंट के जरिए लाखों रुपए कमाते हैं और अगर आपको कोई ऐसा काम आता है जिसके जरिए लोगों का भला हो सके या फिर किसी कंपनी को उस काम की जरूरत है तो आप ही फ्रीलांस वेबसाइट्स पर अपना रजिस्ट्रेशन कर के लाखों रुपए कमा सकते हैं इस काम में भी आपको पहले कोई इन्वेस्टमेंट करने की जरूरत नहीं होती है बस आपको अपना अकाउंट बनाना होता है और फिर उसके बाद आपको अपनी सर्विस बतानी होती है कि आप कौन सा काम कर कर के दे सकते हैं ।

4 -Facebook Page

Facebook page
Earn money online आजकल फेसबुक पेज के जरिए भी लोग लाखों रुपए कमा रहे हैं पहले क्या होता था लोग फेसबुक को सिर्फ अपने इंटरटेनमेंट के लिए इस्तेमाल किया करते थे परंतु आज फेसबुक में अपने मोनेटाइजेशन प्रोग्राम Earn money online को लांच कर दिया है यह आपकी प्रोफाइल पर ना होकर फेसबुक पेज पर होता है अगर आप एक पेज बना लेते हैं और उस पर आपके 10,000 से ज्यादा लाइक हो जाते हैं और आप पिछले 3 महीनों में फेसबुक द्वारा बताया गया वाच टाइम को पूरा कर लेते तो आपका फेसबुक पेज मोनीटाइस हो जाएगा और फिर आप के वीडियोस पर ऐड लगने लगेगी जिसके बदले आपको फेसबुक द्वारा हर महीने पैसे दिए जाएंगे यह पैसे आपके वीडियोस पर आए हुए व्यूज के अनुसार होंगे ।


5 -Seo services

अगर आपको एस.ई.ओ. के बारे में अच्छी जानकारी है तो आप Earn money online फ्रीलांसर वेबसाइट के जरिए एस. ई.ओ. से रिलेटेड काम को प्राप्त कर सकते हैं और उसमें भी आप किसी भी वेबसाइट का एस.ई.ओ. कर के लाखों रुपए कमा सकते हैं |आपको बस इतना करना ही होगा कि आपको एक अकाउंट बनाना होगा किसी भी फ्रीलांसिंग वेबसाइट्स पर और उसने अपने बारे में बताना होगा कि आप एस.ई.ओ.एक्सपर्ट हैं।

उसके बाद बड़ी बड़ी कंपनी में आपको अपना काम देने लगेगी उनकी वेबसाइट का एस.ई.ओ.होने के लिए या उनकी मोबाइल एप्लीकेशन के एस.ई.ओ. होने के लिए या फिर उनके किसी प्रोडक्ट का ईकॉमर्स वेबसाइट पर एस.इ.ओ. करने के लिए।

जिसके बदले में आपको लाखों रुपए दिए जाएंगे और इस में आने वाले टाइम में आपको भविष्य के बारे में भी नहीं सोचना पड़ेगा क्योंकि आने वाला टाइम पूरी तरीके से डिजिटली हुआ करेगा हर काम ऑनलाइन जब होगा तब ऑफलाइन काम करने वाले लोगों को बड़ी समस्या हो जाएगी ऑनलाइन काम में आपको मेहनत कम करनी पड़ती है और मुनाफा ज्यादा होता है।
Previous
Next Post »

ConversionConversion EmoticonEmoticon

Note: Only a member of this blog may post a comment.