क्या आप WhatsApp के इन नए feature के बारे में जानते हो

आज हम आपको WhatsApp के नए feature के बारे में बताते हैं। क्योंकि WhatsApp अपनी ऐप को हमेशा Update करता रहा है और हम में से कई लोग इनके नए features के बारे में नही जानते है। इसके बारे में हम आपसे विस्तार से बता करेंगे। जानकारो के अनुसार अब खबर आ रही है कि WhatsApp जल्द ही Doodle मेकर से अपने पुराने ईमोजी स्टीकर हटाने का फैसला लिया हैं। कहा जा रहा है कि नए Doodle की टेस्टिंग चल रही हैं।

आपको बता दे कि WhatsApp के 2.19.110 वर्जन में नया Doodle यूजर इंटरफेस दिया गया है। यानी कि इसको आप फोटो एडिटर में उपयोग कर सकते हो। आपको बता दे कि यह इमोजी WhatsApp Interface की इमोजी से अलग ही है। इसी के साथ यह खबर भी आयी है कि WhatsApp के कुछ नए ऑफिशियल स्टिकर्स आ रहे है।
WhatsApp Feature

यह तो आप भी जानते होगें कि पिछले दिनों ईमोजी Sticker को लोग खुब पंसद कर रहे है। इन स्टीकर में थर्ड पार्टी का सपोर्ट दिया गया हैं। लेकिन अब आपको बता दे कि WhatsApp जल्द ही नए ईमोजी Sticker ला रहे थे। आपको बता दे कि WhatsApp Facebook की ही कंपनी हैं।

कुछ ही दिनों पहले WhatsApp ने तीस Audio File एक साथ भेजने का फीचर दिया था, जिससे की लोगो को एक साथ File भेजना आसान हो गया हैं। WhatsApp ने Iphone के लिए बायोमैट्रिक ऑथेन्टिकेशन का सपोर्ट दिया गया है जल्द ही इस Feature को Android यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जा सकता हैं। समय समय पर WhatsApp अपने यूजर्स के लिए नए Feature पेश किया जाता हैं।

आज हम आपको WhatsApp के नए Feature के बारे में बताते हैं। क्योंकि WhatsApp अपनी App को हमेशा Update करता रहा है और हम में से कई लोग इनके नए Feature के बारे में नही जानते है। इसके बारे में हम आपसे विस्तार से बता करेंगे। जानकारो के अनुसार अब खबर आ रही है कि WhatsApp जल्द ही Doodle मेकर से अपने पुराने ईमोजी स्टीकर हटाने का फैसला लिया हैं। कहा जा रहा है कि नए Doodle की टेस्टिंग चल रही हैं।
Previous
Next Post »

ConversionConversion EmoticonEmoticon

Note: Only a member of this blog may post a comment.