Redmi Note 7 Pro की 3 खामियां, जिनके बारे में आपको मालूम होना चाहिए

Redmi Note 7 Pro की 3 खामियां, जिनके बारे में आपको मालूम होना चाहिए

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने हाल ही में अपना मिड रेंज स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत लगभग ₹13999 रखी गई है आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह Phone ग्राहकों को खूब पसंद आ रहा है।

आज हम इस स्मार्टफोन की 3 सबसे बड़ी खामियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बाद आप Redmi Note 7 Pro को खरीदने से सोच-विचार जरूर करेंगे, इसलिए हमारे इस पोस्ट को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

Redmi Note 7 Pro vs Samsung Galaxy M30

1. डिस्प्ले

Redmi Note 7 Pro में 6.3 इंच की फुल एचडी+एलटीपीएस डिस्प्ले दी गई है जबकि इसी कीमत में उपलब्ध Samsung Galaxy M30 में सुपर अमोलेड डिस्पले दी गई है, जो Redmi Note 7 Pro की (Display) डिस्प्ले से कई गुना बेहतर है।

2. बैटरी बैकअप का कम होना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Redmi Note 7 Pro में शाओमी ने 4000 एमएएच की बैटरी दी है। जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है, लेकिन इसी कीमत में उपलब्ध Samsung Galaxy M20 और Samsung Galaxy M30 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Samsung Galaxy M20 की कीमत Redmi Note 7 Pro से काफी कम है।

3. पूरी तरह बेजल-लेस डिस्प्ले ना होना

जहां एक और सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कम कीमत में एक से बढ़कर एक बेजल लेस और इनफिनिटी डिस्प्ले दे रही है, तो वहीं Redmi Note 7 Pro में हमें पूरी तरह से बेजल लेस screen देखने को नहीं मिलती है। इस smartphone में नीचे की ओर काफी बड़ा बदल दिया गया है जो वर्तमान समय के हिसाब से इस स्मार्टफोन पर सही नहीं लगता है।
Previous
Next Post »

ConversionConversion EmoticonEmoticon

Note: Only a member of this blog may post a comment.